श्रीदेवी की मृत्यु हुए  कुछ महीने हो गए हैं, लेकिन उनके अप्राकृतिक मौत के आसपास के प्रश्नों से मरने का कोई संकेत नहीं दिखता है। 240 करोड़ रुपये के जीवन बीमा के दावों ने फिर से सवाल उठाया है: क्या यह एक आकस्मिक मौत या योजनाबद्ध हत्या थी?
 4
सुनील सिंह नामक एक फिल्म निर्माता, जिन्होंने दावा किया कि श्रीदेवी की हत्या कर दी गई थी, ने सुप्रीम कोर्ट को बॉलीवुड स्टार्ट के निधन की पूरी तरह से जांच की मांग की थी। हालांकि सर्वोच्च न्यायालय ने आगे की जांच की मांग को खारिज कर दिया।
हालांकि सिंह की याचिका एससी द्वारा खारिज कर दी गई, बीमा राशि की खबरों ने अब उसकी मृत्यु के बारे में संदेह उठाए हैं। सिंह के वकील के अनुसार, ओमान में श्रीदेवी के नाम में 240 करोड़ रुपये की बीमा पॉलिसी खरीदी गई थी। भारी राशि के अलावा, यह और अधिक दिलचस्प बनाता है कि तथ्य यह है कि अगर दुबई में श्रीदेवी की मृत्यु हो गई तो ही रुपये मिल सकते हैं।  
 
पोस्ट-मॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, दुबई होटल में बाथटब में “दुर्घटनाग्रस्त डूबने” के कारण अभिनेत्री की मृत्यु हो गई। वह परिवार की शादी में भाग लेने के लिए वहां गयी थी।
“दिल्ली पुलिस पिछले चार सालों से सुनंदा पुष्कर के हत्या मामले की जांच कर रही है और अब तक इस मामले की रिपोर्ट अभी खत्म नहीं हुई है। दूसरी तरफ, दुबई पुलिस ने 3-4 दिनों के भीतर अंतिम रिपोर्ट दी थी कि श्रीदेवी की मृत्यु एक थी आकस्मिक डूबने वाला। यह अपने आप में एक बड़ा संदेह पैदा करता है। यह एक बहुत ही गंभीर विषय था और हम इसकी जांच तक पहुंच गए हैं। हमारे पास बहुत सारे सबूत हैं और जब समय आता है, तो हम मीडिया और भारत के लोगों को वास्तविक कारण बताएंगे भूषण ने ज़ी न्यूज़ हिंदी डिजिटल को बताया था, “श्रीदेवी की मृत्यु कैसे हुई।”
इस बीच, जो लोग श्रीदेवी की मौत के आसपास जांच में कुछ गंभीर गड़बड़ी पर संदेह कर रहे थे, अब अपने दावों का समर्थन करने के लिए नए तर्क प्राप्त हुए हैं।
कुछ ट्वीट्स की जांच की जा रही है: