‘भाबी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ थाईलैंड घूम रहीं हैं, देखे ये हॉट तस्वीरें

‘भाबी जी घर पर हैं’ में सीधी साधी दिखने वाली ‘अंगूरी भाभी’ (शुभांगी अत्रे) थाईलैंड घूम रहीं हैं देखे कुछ दिलचस्प तस्वीरें, ‘भाबी जी घर पर हैं छोटे परदे का सुपरहिट सीरियल हैं जो लगभग सभी लोगो को पसंद आता हैं और इसमें अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे तो घर घर में भाभी जी के नाम मशहूर हो गयी हैं
और उनका ये डायलाग “सही पकड़े हैं, तो लगभग सभी को पता हैं. वो थोड़ी मासूम और थोड़ा बौड़म’ किरदार में सभी का दिल जीत लिया हैं. और इस वक्त वो थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं, तो चलिए देखते हैं इनकी कुछ खास तस्बीरे जिसमे वो बिलकुल अलग नज़र आ रही हैं. 

 

This slideshow requires JavaScript.

‘भाबी जी घर पर हैं’ के शो में साड़ी और घाघरा पहने बिलकुल सभ्य और संस्कारी बहु और पत्नी के रूप मेंऔर लड्डू के भईया के लिए प्यार और सादगी में नज़र आने वाली अंगूरी भाभी का ये लुक बहुत हॉट और खूबसूरत हैं आप इसे देख कर ज़रूर चौक गए होंगे ।

भाबी जी घर पर हैं में पहले शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के रोल, में मशहूर थी लेकिन उनका शो के निर्माता के साथ उनका झगड़ा होने के कारण ये रोल शुभांगी को मिल गया । और देखते ही देखते शुभांगी को भी लोगों ने अंगूरी भाभी के रूप में पसंद कर लिया और उनके ‘सही पकड़े हैं’ वाले अंदाज़ के लोग दीवाने हो गए।

“ऐसी ही खास मनोरंजन, ब्यूटी, हेल्थ और भी बहुत सारी जानकारियों के लिए हमारे वेबसाइट को Subscribe कर ले ताकि उपलोड करते ही इसका नोटिफिकेशन आपको मिल जाए. like & comment कीजिये और Facebook, Twitter, Instagram पे फॉलो करे. thank You!”