1-Dilwale v/s Bajirao Mastani

दिलवाले को बाजीराव मस्तानी के साथ मुश्किल का सामना करना पड़ा क्योंकि बॉक्स ऑफिस में बाजीराव मस्तानी थी, बाजीराव मस्तानी ने 184.2 करोड़ और दिलवाले ने 148.72 करोड़ रुपये की कमाई की थी । हालांकि, लोग लंबे समय बाद शाहरुख खान और काजोल को देखने के लिए उत्साहित थे लेकिन ऑन-स्क्रीन बाजीराव मस्तानी ने अधिक दर्शकों को अपनी तरफ खींच लिया।

2- Gadar v/s Lagaan

आमिर खान अभिनीत लगान ने पूर्व स्वतंत्रता युग की पृष्ठभूमि में अपनी अद्भुत कहानी के लिए लाखों दिल जीते थे, लेकिन गदर बॉक्स ऑफिस में जीता था, गदर ने 75.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी , जबकि लगान के पास 2 9 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

3-Garam Masala v/s Kyon Ki 

गरम मसाला अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की एक कॉमेडी फिल्म थीं, जो सलमान खान और करीना कपूर की प्रेम कहानी क्योन की के साथ बॉक्स ऑफिस में सफल रही थी। क्योन की 13.75 करोड़ रुपये और गरम मसाला ने 27 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाया था।

4-Welcome v/s Taare Zameen Par

आमिर खान की फिल्म तारे ज़मीन पर को नाम से प्रसिद्धि मिली है, लेकिन दुर्भाग्य से, यह अक्षय कुमार कॉमेडी नाटक फिल्म वेलकम से नहीं जीत पाई। वेलकम का बॉक्स संग्रह 70.75 करोड़ रुपये है और तारे ज़मीन पर 62.25 करोड़ रुपये है।

5-All The Best v/s Main Aur Mrs Khanna v/s Blue

सबसे महंगी फिल्म ब्लू और सलमान करीना की मैं और मिसेज खन्ना’ के साथ प्रतियोगिता में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘ऑल द बेस’ ने 41.8 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरी तरफ, मैं और मिसेज खन्ना’ को 8 करोड़ रुपये में रैक किया गया था और ब्लू का संग्रह 39.5 करोड़ रुपये था।